जमीन से आसमान तक पैनी नजर, सीमा पर जवानों के साथ पीएम मोदी की दिवाली

12 नवंबर, 2023 को देश भर में दिवाली का त्योहार मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस खास अवसर पर हिमाचल प्रदेश के लेपचा में भारतीय सुरक्षा बलों के जवानों के साथ दिवाली मनाई।

पीएम मोदी ने इस मौके पर ट्वीट कर लिखा, “हमारे बहादुर सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेपचा पहुंच गया हूं। इन जवानों के बलिदान और समर्पण के लिए मैं उनका आभारी हूं।”

पीएम मोदी ने जवानों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने जवानों के साथ दिवाली की आतिशबाजी भी की। इस दौरान पीएम मोदी ने जवानों से कहा कि आप सभी देश के लिए एक दीपक हैं। आपके बलिदान और समर्पण से ही हमारा देश सुरक्षित है।

पीएम मोदी ने जवानों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आप सभी के लिए प्रार्थना करता हूं कि आप हमेशा स्वस्थ रहें और आपके जीवन में खुशियां और समृद्धि बनी रहे।

पीएम मोदी के इस कदम से जवानों में भी उत्साह का माहौल है। जवानों का कहना है कि पीएम मोदी के साथ दिवाली मनाकर उन्हें बहुत खुशी हुई है। पीएम मोदी ने हमें दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए हमारा मनोबल बढ़ाया है।

पीएम मोदी हर साल देश के अलग-अलग सीमाई क्षेत्रों में जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं। इससे जवानों को यह संदेश मिलता है कि सरकार उनके साथ है और उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।