Bollywood Stars Share Photos on Diwali: सारा, इब्राहिम, शर्मिला तस्वीरों में हंसते हुए नजर आए, आलिया भट्ट नीतू कपूर के साथ पोज देती हुईं दिखाई दी

Bollywood Stars Share Photos on Diwali
Bollywood Stars Share Photos on Diwali

Bollywood Stars Share Photos on Diwali: करीना कपूर और सैफ अली खान ने शनिवार को अपने मुंबई स्थित आवास पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया है। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से लेकर करिश्मा कपूर और सारा अली खान तक, कई लोगों को बाहर पपराज़ी ने देखा। अब, सोहा अली खान और सबा अली खान को धन्यवाद, पार्टी की अंदर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं।

तस्वीर में पोज़ देते नजर आए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi) 

सैफ अली खान की बहन, अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के घर पर हुई दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें पोस्ट कीं है। पहली तस्वीर में सोहा सैफ, करीना और कुणाल खेमू के साथ पोज़ देती हुई नजर आईं। सोहा ने इस अवसर के लिए चमकदार लाल बनारसी साड़ी चुनी, जबकि कुणाल ने सफेद कुर्ता चुना। दूसरी तस्वीर में पूरा खानदान एक साथ नजर आ रहा है, जिसमें पीछे सैफ की मां शर्मिला टैगोर, सबा अली खान, सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान खड़े हैं। आखिरी तस्वीर में सोहा और करीना एक साथ एक कैंडिड पोज़ शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “यहां प्यार और रोशनी है #हैप्पी दिवाली” तस्वीर पर रेक्टिंग देते हुए, अभिनेता नेहा धूपिया ने लिखा, “तस्वीर 2… वही जबड़े की रेखाएं और गाल की हड्डियां (दिल की आंखें इमोटिकॉन) सुंदरियां” सबा अली खान ने भी वही तस्वीर साझा की उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi) 

आलिया भट्ट और नीतू कपूर की तस्वीर

इस बीच, उसी दिवाली पार्टी से आलिया भट्ट की अपनी सास नीतू कपूर के साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर सामने आई। तस्वीर को शेयर करने के लिए नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया। तस्वीर में आलिया, नीतू के पास बैठी और कैमरे के सामने मुस्कुराती नजर आ रही थीं। आलिया चमकीले लाल लहंगे में बांह पर सीक्वेंस्ड दुपट्टा बिछाए नजर आईं। इस बीच, नीतू ने इस मौके के लिए गुलाबी रंग का सलवार कुर्ता चुना।