MP Sushil Rinku Met Dera Radha Swami Chief: डेरा राधास्वामी प्रमुख बाबा गुरिन्द्र सिंह जी से मिले सांसद सुशील रिंकू

MP Sushil Rinku Met Dera Radha Swami Chief
MP Sushil Rinku Met Dera Radha Swami Chief

MP Sushil Rinku Met Dera Radha Swami Chief: ‘आप’ सांसद सुशील कुमार रिंकू ने ब्यास स्थित डेरा राधास्वामी प्रमुख बाबा गुरिन्द्र सिंह जी से मुलाकात की। इस दौरान धार्मिक मामलों पर चर्चा की गई। सांसद रिंकू के साथ उनकी पत्नी सुनीता रिंकू तथा तीनों बहनें सोनिया, सविता व मनीषा भी मौजूद रही थीं। सुशील रिंकू करीब एक घंटे तक बाबा गुरिंदर सिंह के साथ रहे।

समाज को इससे अच्छे कर्म करने की प्रेरणा

रिंकू ने कहा कि डेरा राधास्वामी द्वारा धार्मिक व आध्यात्मिक क्षेत्रों में किए जा रहे कार्य बेमिसाल हैं और समाज को इससे अच्छे कर्म करने की प्रेरणा मिलती है। डेरा राधास्वामी प्रमुख बाबा गुरिन्द्र सिंह जी से मुलाकात करके मानसिक तौर पर बहुत शांति मिलती है। वह काफी लम्बे समय से डेरा राधास्वामी ब्यास में आते रहे हैं। डेरे के अंदर की सफाई व्यवस्था अपने आप में बेमिसाल है। धार्मिक डेरों द्वारा समाज में आपसी एकजुटता लाने में अहम भूमिका निभाई जा रही है।

समृद्धि और प्रगति के पथ पर ले जाने में कामयाब

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है और सरकार का प्रयास राज्य में आपसी भाईचारे को मजबूत करना और पंजाब को समृद्धि और प्रगति के पथ पर ले जाने में कामयाब हो रहा है। वही सुनीता रिंकू ने कहा कि डेरा राधास्वामी ब्यास में आने के बाद उन्हें काफी मानसिक शांति महसूस हुई। वास्तव में यह डेरा समाज को एकजुट रखने में अहम भूमिका निभा रहा है।

READ ALSO: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद