हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए नयनतारा की ‘अन्नपूर्णानी’ के खिलाफ एफआईआर: FIR against Nayanthara’s ‘Annapurnani’

FIR against Nayanthara's 'Annapurnani'
FIR against Nayanthara's 'Annapurnani'

FIR against Nayanthara’s ‘Annapurnani’: नयनतारा और जय की फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। लेकिन इस फिल्म के बारे में बहुत विवाद है। फिल्म पर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी एफआईआर दर्ज 

यह कहा जा रहा है कि लॉर्ड राम से संबंधित एक विवादास्पद टिप्पणियों को फिल्म में शामिल किया गया है और इसके कारण, ‘अन्नपूर्णी’ को बहुत आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स और डायरेक्टर्स के साथ ही एक्ट्रेस नयनतारा सहित पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ मुंबई के बाद अब मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

मुंबई में ‘अन्नपूर्णी’ के मेकर्स और स्टारकास्ट के खिलाफ FIR FIR against Nayanthara’s ‘Annapurnani’

नयनतारा और जय के लीड रोल वाली फिल्म ‘अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इसका निर्देशन ननीलेश कृष्णा ने किया है। मुंबई में शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने एक्स पर एक बयान शेयर किया है और एक पुलिस शिकायत भी दर्ज की जिसमें कहा गया कि फिल्म ‘लव जिहाद को बढ़ावा देती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘अन्नपूर्णी’ ने ‘हिंदू भावनाओं’ को ठेस पहुंचाई है।

‘अन्नपूर्णी’ में नयनतारा ने शेफ का रोल प्ले किया है FIR against Nayanthara’s ‘Annapurnani’

‘अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड’ में नयनतारा एक शेफ की भूमिका निभाती है जो अपनी मां की चेतावनी के बावजूद रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट शेफ’ में भाग लेती है। ‘अन्नपूर्णी’ संयुक्त रूप से जतिन सेठी और आर रवींद्रन द्वारा निर्मित है, इसमें जय, सत्याराज, रेडिन किंग्सले, सुरेश चक्रवर्ती, रेनुका और केएस राविकुमार भी हैं। थमन एस ने संगीत तैयार किया है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद