Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested: खालिस्तानी आतंकवादी परमजीत सिंह ढाडी को अमृतसर में पकड़ा गया

Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested
Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested

Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested: पंजाब पुलिस ने मंगलवार को मृत खालिस्तानी आतंकवादी लखबीर सिंह रोडे के एक सहयोगी को अमृतसर से गिरफ्तार करने का दावा किया है।

परमजीत सिंह ढाडी को किया गिरफ्तार

ब्रिटेन में रहने वाले परमजीत सिंह ढाडी को श्री गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया। ढाडी पाकिस्तान स्थित कट्टरपंथी लखबीर सिंह रोडे का करीबी सहयोगी था, जिसकी सोमवार शाम पाकिस्तान में मृत्यु हो गई।

आतंकी फंडिंग और अन्य विध्वंसक गतिविधियों में शामिल

पुलिस ने कहा कि ढाडी कथित तौर पर आतंकी फंडिंग और अन्य विध्वंसक गतिविधियों में शामिल था। पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “एक बड़ी सफलता में, एसएसओसी (स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल) अमृतसर ने #यूके को गिरफ्तार किया है।” आधारित, परमजीत सिंह @पंजाब सिंह @धाडी #अमृतसर हवाई अड्डे से।” यादव ने कहा, “प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन #ISYF के प्रमुख लखबीर रोडे का एक सहयोगी, ढाडी #पंजाब में आतंकी फंडिंग और अन्य विध्वंसक गतिविधियों में शामिल रहा है।” (In a major breakthrough, SSOC Amritsar has arrested #UK based, Paramjit Singh @ Punjab Singh @ Dhadi from #Amritsar airport An associate of Lakhbir Rode, Chief of banned terrorist outfit #ISYF,Dhadi has been involved in terror funding & other subversive activities in #Punjab 1/2)

आतंकवादी मॉड्यूल के लिए एक “बड़ा झटका” Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested

पुलिस प्रमुख ने कहा कि आतंकवादी नेटवर्क का पता लगाने और उसे बेनकाब करने के लिए जांच चल रही है और सिंह की गिरफ्तारी को क्षेत्र में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे आतंकवादी मॉड्यूल के लिए एक “बड़ा झटका” बताया। Khalistani Terrorist Paramjeet Dhadi Arrested