पानीपत में मजाक-मजाक में युवक की हत्या: साथी कर्मी ने प्रेशर पाइप डालकर हवा भर दी, पेट फटने से मौत

हरियाणा के पानीपत जिले में एक फैक्ट्री में मजाक-मजाक में एक युवक की हत्या हो गई। साथी कर्मी ने युवक के पायजामे में प्रेशर पाइप डाल दिया। इसके बाद उसके शरीर में गुदा के रास्ते हवा भर गई। जिससे उसका पेट फट गया और उसकी मौत हो गई।

घटना का वर्णन

मृतक युवक की पहचान मनीष कुमार मांझी (24) के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बिहार के छपरा जिले का रहने वाला था। वह पानीपत के गांव सिवाह स्थित देव फैक्ट्री में 4 माह से काम करता था।

29 नवंबर की सुबह मनीष फैक्ट्री पहुंचा। यहां पहुंचने पर उसे नाइट शिफ्ट वाला साथी कर्मी मिला। जोकि प्रेशर पाइप से अपने कपड़े साफ कर रहा था।

इसी दौरान उनके बीच कुछ बात हुई और उसने जबरदस्ती मनीष के पायजामा के भीतर प्रेशर पाइप डाल दिया। हालांकि मनीष ने निकालने का प्रयास भी किया, लेकिन साथी कर्मी ने पाइप को बाहर नहीं निकाला।

कुछ ही देर में हवा गुदा के रास्ते मनीष के पेट के भीतर भर गई। इसके बाद उसका पेट फट गया। लहूलुहान हालत में वह नीचे गिर गया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया

घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस का कहना

पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान अमित के रूप में हुई है। वह फैक्ट्री में मनीष का साथी कर्मी था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी दौरान अमित ने मनीष के साथ यह मजाक किया। जिसका अंजाम उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।