फतेहाबाद में मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारियों की सड़क हादसे में मौत

फतेहाबाद के फोर लाइन पर बन रहे पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार रात को एक सड़क हादसे में मोबाइल कंपनी के दो कर्मचारियों की मौत हो गई। दोनों एक ही कंपनी में टीम लीडर के तौर पर कार्यरत थे।

मृतकों की पहचान पवन कुमार निवासी धिड़ और अलबर्ट निवासी बाल्मीकि चौक फतेहाबाद के रूप में हुई है। दोनों की मौत के शोक में मोबाइल मार्केट बंद रही।

जानकारी के अनुसार, पवन और अलबर्ट दोनों ही एक ही निजी मोबाइल कंपनी में कार्यरत थे। अलबर्ट को भूना और रतिया का चार्ज मिला हुआ था तो पवन को सिरसा का चार्ज था। शुक्रवार को दोनों मोटरसाइकिल पर सिरसा में काम के लिए गए हुए थे। रात को वह फतेहाबाद लौट रहे थे, तभी स्वामी ढाबे के पास उनका बाइक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोनों मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है। उनके परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मोबाइल मार्केट में भी दोनों मृतकों के निधन पर शोक व्याप्त है। मार्केट बंद कर शोक सभा आयोजित की गई। शोक सभा में लोगों ने दोनों मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।