Salman Khan Receives Latest Threats: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर दी सलमान खान को धमकी

Salman Khan Receives Latest Threats
Salman Khan Receives Latest Threats

Salman Khan Receives Latest Threats: खान को ताजा धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सतर्क कर दिया है और उनकी सुरक्षा की समीक्षा की है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अभिनेता को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। अब ‘टाइगर 3’ स्टार वाई-प्लस सुरक्षा के घेरे में रहेगा।

सलमान खान को मिली धमकी

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कनाडा में पंजाबी सिंगर/एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। एक फेसबुक पोस्ट में खुलासा हुआ है कि इस फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है। बिश्नोई ने खुद इसकी जिम्मेदारी ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फेसबुक अकाउंट विदेश से चलाया जा रहा है। उस पोस्ट में लिखा था, “तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आए और आपको बचाए। ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है।

पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज 

इस गलतफहमी में न रहें कि दाऊद तुम्हें बचाएगा। तुम्हें कोई बचा नहीं सकता। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारे ड्रामे वाले रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया, हम सभी जानते हैं कि वो किस तरह का इंसान था और उसके कैसे क्रिमिनल कॉन्टैक्ट थे। तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझ लो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती; ये बिन बुलाए आती है।”

सलमान खान को जान से मारने की धमकी Salman Khan Receives Latest Threats

गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद और फेसबुक पोस्ट ने सनसनी मचा दी है। इस पोस्ट में गिप्पी ग्रेवाल के साथ-साथ सलमान खान के लिए भी धमकी भरा मैसेज है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से वह एक्स सिक्योरिटी में रह रहा था। लेकिन अब फेसबुक पर यह धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

गिप्पी ग्रेवाल का रिएक्शन Salman Khan Receives Latest Threats

गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर फायरिंग के बाद उन्होंने कहा कि उनका सलमान खान से कोई लेना-देना नहीं है। वह उनके दोस्त नहीं हैं तो उन पर गुस्सा क्यों निकाला गया। वह अपनी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च और बिग बॉस के सेट पर सलमान से मिले हैं।