इस तिगड़ी की फिल्म द क्रू की रिलीज डेट आई सामने : The Crew Release Date Out

The Crew Release Date Out

The Crew Release Date Out : करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। पहली बार इंडस्ट्री की तीन लीडिंग लेडीज एक साथ अपना जादू दिखाती नजर आने वाली हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित।

द क्रू एकता कपूर और रिया कपूर का स्पेशल प्रोजेक्ट है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और अबु धाबी में हुई है। ये फिल्म पहले 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन करके 29 मार्च को कर दिया गया है। फिल्म का टीजर शेयर करके मेकर्स ने नई रिलीज डेट की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें-:  पुलिस इंस्पेक्टर तरुण दहिया का दिल का दौरा पड़ने से निधन : Inspector Tarun Dahiya

मजेदार है टीजर

करीना ने सोशल मीडिया पर द क्रू का एक मजेदार टीजर शेयर किया है। जिसमें करीना, कृति और तब्बू एयर होस्टेस की ड्रेस में एयरपोर्ट पर वॉक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में चोली के पीछे क्या है गाना बज रहा है।

वीडियो में प्लेन के कैप्टन कहते हैं देवियों और सज्जनों मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं। आज की फ्लाइट में आपका स्वागत है। हमारा क्रू आपको पूरा ख्याल रखेगा। लेकिन आप सभी से निवेदन है कि अपनी चोली टाउट बांध लें ताकि दिल बाहर ना गिर जाए। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा-कमर कस लें, अपने पॉपकॉर्न तैयार कर लें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं। द क्रू इस मार्च में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें-: ‘लॉकअप’ फेम पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई मौत : Poonam Pandey Death

यह भी पढ़ें-: अरविंद केजरीवाल एक बार फिर नहीं हुए ईडी के सामने पेश : Arvind Kejriwal ED Summons