पुलिस इंस्पेक्टर तरुण दहिया का दिल का दौरा पड़ने से निधन : Inspector Tarun Dahiya

Inspector Tarun Dahiya
Inspector Tarun Dahiya

Inspector Tarun Dahiya : दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के पास नूंह जिले में हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत सोनीपत निवासी तरुण दहिया की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वह 45 वर्ष के थे. 30 जनवरी को उनका तबादला नूंह जिले से फरीदाबाद कर दिया गया। वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में रहते थे। उनके निधन पर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने दुख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें-: ‘लॉकअप’ फेम पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई मौत : Poonam Pandey Death

उपचार के दौरान तरुण दहिया की मौत

तरूण दहिया बहुत ही मिलनसार और अपनी ड्यूटी के प्रति कर्तव्यनिष्ठ थे। उन्होंने हर पोस्टिंग पर पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है। बुधवार शाम को वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम स्थित अपने घर पर थे। इसी दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। परिजनों ने इसे गंभीरता से लेते हुए तरूण दहिया को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर तरूण दहिया खुशमिजाज इंसान थे। मंगलवार को ही उनका नूंह से फरीदाबाद ट्रांसफर किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि निकट भविष्य में उन्हें डीएसपी के पद पर प्रोन्नति भी मिलने वाली थी। इंस्पेक्टर तरूण दहिया कई जिलों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। हर पोस्टिंग पर उनकी कार्यशैली सभी के लिए यादगार रही। वह अपने कर्तव्य के प्रति बहुत गंभीर थे। नूंह पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने तरूण दहिया के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने इंस्पेक्टर दहिया की आत्मा की शांति की कामना की।

यह भी पढ़ें-: अरविंद केजरीवाल एक बार फिर नहीं हुए ईडी के सामने पेश : Arvind Kejriwal ED Summons

यह भी पढ़ें-: एमसीडी कर रही अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई : MCD News Today