झज्जर में निजी बस परिचालक की कुर्सियों से पीट-पीटकर हत्या, अज्ञात तीन पर केस दर्ज

झज्जर के बिरधाना मोड शराब ठेके के पास शुक्रवार रात तीन युवकों ने निजी बस परिचालक विष्णुदत्त को कुर्सियों से पीट-पीटकर मार डाला। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतक विष्णुदत्त झज्जर के जहांदपुर गांव का रहने वाला था। वह मारुति कम्पनी मानेसर की बस पर परिचालक की नौकरी करता था। वह झज्जर से मानेसर मारुती कम्पनी के कर्मचारियों को लाने व ले जाने का काम करता था।

मृतक के बेटे नरेंदर ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे उसके पिता को बस ड्राइवर सुशील ने विजयलक्ष्मी सोसायटी बिरधाना मोड झज्जर ठेके के पास उतारा था। कुछ देर बाद उसे बस ड्राइवर का फोन आया कि उसके पिता अभी तक बस पर नहीं पहुंचे हैं। वह तुरंत अपने पिता को लेने के लिए बिरधाना मोड झज्जर ठेके के पास पहुंचा।

वहां उसने देखा कि तीन युवक एक व्यक्ति को कुर्सियों से पीट रहे थे। उसने युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन युवकों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह नरेंदर वहां से भाग निकला।

इस बीच, पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान विष्णुदत्त के रूप में हुई।

पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक के परिवार के लोग इस वारदात से सदमे में हैं।