Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Celebrated Diwali: शादी के बाद की पहली दिवाली साथ में सेलिब्रेट की परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने, शेयर की तस्वीरें

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Celebrated Diwali
Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Celebrated Diwali

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Celebrated Diwali: परिणीति चोपड़ा ने सितंबर में अपनी शादी के बाद पति राघव चड्ढा के साथ अपनी पहली दिवाली की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। घर पर रोशनी का त्योहार मनाते हुए अभिनेता और राजनेता काले और लाल के कपड़ों में एक-दूसरे के कम्प्लीमेंटेड देते नजर आए।

राघव और परिणीति की तस्वीरें

पहली तस्वीर में राघव चड्ढा कैमरे की तरफ देख रहे है तो परिणीति राघव के चेहरे की तरफ देख रही हैं।
वह पूरी बाजो वाले ब्लाउज के साथ लाल, चमकदार साड़ी पहनी है और राघव काले-लाल दुपट्टे के साथ काले कुर्ते में है। दूसरी तस्वीर में उन्हें पानी, दीयों और फूलों के एक बड़े टब के बगल में फर्श पर बैठे दिखाया गया है। और एक दूसरे को देख रहे है।

आखरी तस्वीर में परिणीति को राघव के चेहरे पर किस करते हुए नजर आई रही है टी राघव मुस्कुरा रहे है। परिणीति ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “मेरा घर।”

राघव ने भी की तस्वीरें शेयर

राघव ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमे पहली तस्वीर में राघव और परिणीति पानी, दीयों और फूलों के एक बड़े टब के बगल में फर्श पर बैठे दिखाया गया है। वह पूरी बाजो वाले ब्लाउज के साथ लाल, चमकदार साड़ी पहनी है और राघव काले-लाल दुपट्टे के साथ काले कुर्ते में है। और एक दूसरे को देख रहे है। वही दूसरी तस्वीर में राघव चड्ढा कैमरे की तरफ देख रहे है तो परिणीति राघव के चेहरे की तरफ देख रही हैं। तीसरी और आखरी तस्वीर में राघव ने परिणीति के बैक हग किया हुआ है और परिणीति ने आपने हाथ फैला रखे है। तस्वीर शेयर करते हुए राघव ने कैप्शन में लिखा “पहली दिवाली मरे पटाखे के साथ🧨”(First Diwali with my firecracker🧨)

READ ALSO: Bollywood Stars Share Photos on Diwali: सारा, इब्राहिम, शर्मिला तस्वीरों में हंसते हुए नजर आए, आलिया भट्ट नीतू कपूर के साथ पोज देती हुईं दिखाई दी