Gippy Grewal-Salman Khan Got Warning: गिप्पी ग्रेवाल और सलमान को मिली चेतावनी

Gippy Grewal-Salman Khan Got Warning
Gippy Grewal-Salman Khan Got Warning

Gippy Grewal-Salman Khan Got Warning: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने शनिवार तड़के कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास पर कथित गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली है। इस घटना में “चेतावनी शॉट्स” की गोलीबारी शामिल थी। कथित घटना कनाडा के वैंकूवर में व्हाइट रॉक पड़ोस में हुई। बिश्नोई ने कहा कि यह गिप्पी के लिए एक चेतावनी थी कि वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान की तरफ देखना और उनकी प्रशंसा करना बंद कर दें।

घटना की जांच स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियां कर रही

कनाडा से समाचार रिपोर्टों में ग्रेवाल का उल्लेख किए बिना कहा गया कि गोलीबारी की घटना की स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियां जांच कर रही हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक फेसबुक पोस्ट में, बिश्नोई समूह द्वारा संचालित एक अकाउंट ने कहा कि यह सलमान के लिए एक संदेश था और उन्हें अपने ‘भाई’ ग्रेवाल को बचाने की चुनौती दी। पोस्ट में सलमान को धमकी भी दी गई।

धमकियों ने पंजाबी संगीत उद्योग में चिंता बढ़ा दी

कनाडा के वैंकूवर स्थित व्हाइट रॉक में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर गोलियां चलीं। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। बिश्नोई ने फेसबुक पर ग्रेवाल और सलमान खान को संबोधित करते हुए चेतावनी दी कि उन्हें कोई नहीं बचा सकता। धमकियों ने पंजाबी संगीत उद्योग में चिंता बढ़ा दी है। हमले के पीछे के इरादे और इसके पीछे का तनाव स्पष्ट नहीं है। गिप्पी ग्रेवाल ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

ग्रेवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता Gippy Grewal-Salman Khan Got Warning

लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास पर गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली है। घटना में व्हाइट रॉक पड़ोस, वैंकूवर में चेतावनी शॉट शामिल थे। बिश्नोई ने गिप्पी को सलमान खान की तारीफ करना बंद करने की चेतावनी दी। बिश्नोई की पोस्ट से खान को धमकी। यह घटना ग्रेवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा करती है। बिश्नोई ने इससे पहले विन्निपेग में सुक्खा दुनेके को निशाना बनाया था। काले हिरण मामले को लेकर बिश्नोई खान को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।