Kareena Kapoor Shares Picture with Family: करीना कपूर शेयर की परिवार से साथ तस्वीर, रंगोली के साथ खिलवाड़ करता नजर आया जेह

Kareena Kapoor Shares Picture with Family
Kareena Kapoor Shares Picture with Family

Kareena Kapoor Shares Picture with Family: करीना कपूर शनिवार को अपने बेटों के साथ छोटी दिवाली मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह की तस्वीरें शेयर कीं है, जिसमें पति सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं, जिसमे वह कल दिवाली के त्योहार के लिए अपने घर को सजा रहे हैं। जेह और तैमूर रंगोली बनाने में व्यस्त हो जाते हैं लेकिन जेह का ज्यादातर ध्यान अपनी मुट्ठी में कुछ रंग लाने और उसके साथ खेलने पर रहता है।
पहली तस्वीर में करीना को गुलाबी टी-शर्ट और पजामा पहने फर्श पर जेह, तैमूर और सैफ से घिरा हुई दिखाइ दे रही है। जेह ने जो गड़बड़ की है उससे सैफ काफी निराश नजर आ रहे हैं। तैमूर अपनी मां के पास सहमे हुए बैठे हैं। दूसरी फोटो में जेह को रंगोली के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखा गया है।

पोस्ट को कैप्शन दिया

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “अय्यूओ, जब परिवार रंगोली…या होली करने का फैसला करता है…पता नहीं…लेकिन मायने रखता है कि हमने मजा किया…#फेस्टिवल शुरू होने दें #सभी को प्यार और हंसी।”
फैंस ने परिवार पर खूब प्यार बरसाया। “यह सबसे प्यारा है! हैप्पी दिवाली,” एक कमेंट में “ओह, यह मनमोहक है!! बेबो और परिवार को शुभ दिवाली,” दूसरा पढ़ा।


करीना और सैफ हर साल एक साथ दिवाली मनाते हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने घर पर दोस्तों और सहकर्मियों के लिए दिवाली पार्टी रखी थी। लेकिन, सैफ या करीना को पार्टी में शामिल होते नहीं देखा गया।

करीना हाल ही में जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स के प्रीमियर में गुलाबी आस्तीन वाली काली ड्रेस में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में उनकी बहन करिश्मा कपूर और सैफ भी शामिल हुए थे।