Anant-radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी का छप गया का कार्ड! इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें सब-कुछ

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding

Anant-radhika Wedding:  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी की तारीख और स्थान की पुष्टि हो गई है। यह हाई-प्रोफाइल शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की जाएगी। यह शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार संपन्न होगी।

विवाह समारोह का कार्यक्रम:

  • शुक्रवार, 12 जुलाई: शुभ विवाह समारोह
  • शनिवार, 13 जुलाई: शुभ आशीर्वाद का दिन
  • रविवार, 14 जुलाई: मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन

प्री-वेडिंग फंक्शन्स:

शादी से पहले गुजरात के जामनगर में भव्य प्री-वेडिंग फंक्शन्स आयोजित किए गए थे, जिसमें दुनियाभर के कई प्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रित किया गया था।

संभावित अतिथि सूची:

इस भव्य शादी में बॉलीवुड से लेकर अंतरराष्ट्रीय मेहमानों तक के शामिल होने की उम्मीद है। गेस्ट लिस्ट में शामिल प्रमुख नाम:

  • बॉलीवुड सितारे: शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, कटरीना कैफ आदि।
  • अंतरराष्ट्रीय हस्तियां: बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, लैरी फिंक, स्टीफेन श्वार्जमैन, बॉब इगर, इवांका ट्रंप आदि।

यूरोप में प्री-वेडिंग फंक्शन:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने यूरोप में अपने प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है। क्रूज पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने परफॉर्म किया। अंबानी परिवार के फैन पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में इस भव्य पार्टी की झलक देखी जा सकती है।

सुरक्षा इंतजाम:

शादी के आयोजन के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। नासाऊ काउंटी के पुलिस आयुक्त पैट्रिक राइडर ने बताया कि आयोजन स्थल सुबह 6:30 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेगा। प्रवेश के लिए मेटल डिटेक्टर से गुजरना अनिवार्य होगा और बैग या ड्रोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। पार्किंग व्यवस्था केवल वीआईपी टिकट धारकों के लिए होगी और अन्य दर्शकों के लिए नासाऊ कोलिजियम के पास पार्किंग की सुविधा उपलब्ध रहेगी। राइडशेयर ड्रॉप-ऑफ और पिक-अप प्वाइंट भी निर्धारित किए जाएंगे।