नवजोत सिंह सिद्धू ने पोस्ट शेयर कर फिर पंजाब कांग्रेस पर तंज कसा : Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu : पंजाब कांग्रेस से अलग चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पंजाब कांग्रेस पर तंज कसा है। खास बात यह है कि इस बार सीधे तौर पर पार्टी पर निशाना साधने की बजाय सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘अगर आपमें हुनर है तो दुनिया उसकी तारीफ करेगी, एड़ियां उठाने से आपका चरित्र ऊंचा नहीं होता. .’ दरअसल, पंजाब कांग्रेस की रैलियों में हुए हंगामे के बाद सिद्धू ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-: माता वैष्णो देवी सहित कश्मीर के कई क्षेत्रों में हुई बर्फबारी : Jammu-Kashmir Snowfall

आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस से दूरी बनाकर सिद्धू द्वारा की गई सभी रैलियां सफल रही हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। पार्टी के अपने ही कार्यकर्ताओं में फूट दिख रही है। पंजाब के कई जिलों जैसे लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब और अमृतसर आदि में कई कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं और कुछ जगहों पर एक-दूसरे पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने खुद कई लोकसभा क्षेत्रों का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से बात की, जहां कई जगहों पर पार्टी की गुटबाजी दिखी।

यह भी पढ़ें-: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू बने राज्यसभा के मेंबर : Satnam Singh Sandhu Nominated For Rajya Sabha

यह भी पढ़ें-: एमसीडी कर रही अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई : MCD News Today