प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत: Narendra Modi Talked Through Video Conferencing

Highlights Display of Woman Power
Highlights Display of Woman Power

Narendra Modi Talked Through Video Conferencing: प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत की। इस कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

कार्यक्रम में शामिल

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। हरियाणा के रोहतक के किसान और पीएम किसान सम्मान निधि के लाभार्थी श्री संदीप 11 लोगों के संयुक्त परिवार में रहते हैं।

लोगों को मिलने वाली सहायता से अवगत कराया Narendra Modi Talked Through Video Conferencing

बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने उन घटनाओं के बारे में बताया जहां लोगों को सीधे उनके खाते में पैसे जमा होने की जानकारी नहीं थी। ऐसे लोगों को मिलने वाली सहायता से अवगत कराया गया। श्री संदीप ने प्रधानमंत्री को बताया कि सम्मान निधि के रूप में मिलने वाला पैसा खाद-बीज खरीदने में काम आता है और खेती में मदद मिलती है।

‘मोदी की गारंटी की गाड़ी’ Narendra Modi Talked Through Video Conferencing

प्रधानमंत्री को राशन वितरण के सुचारू कार्य के बारे में जानकारी दी गई। प्रधानमंत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा सख्ती से कार्यान्वयन पर गौर किया। ‘मोदी की गारंटी की गाड़ी’ का गांव में जोरदार स्वागत हुआ। श्री मोदी ने कार्यक्रम स्थल पर महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी और प्राण प्रतिष्ठा के लिए उनका आशीर्वाद मांगा।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद