Kareena Kapoor Vacations: स्विट्जरलैंड में फैमिली संग वेकेशन मना रहीं करीना कपूर

Kareena Kapoor Vacations
Kareena Kapoor Vacations

Kareena Kapoor Vacations: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

Kareena Kapoor Vacations

करीना कपूर इन दिनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दिख रही है। दरअसल, करीना कपूर नए साल का जश्न मनाने के लिए स्विटजरलैंड गई हैं। करीना कपूर ने अपने फैंस के लिए इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और जिसमें उन्होंने बर्फीले पहाड़ों के बीच अपनी एक झलक दिखाई है। आइए देखते हैं तस्वीरों में करीना कपूर ने और क्या-क्या दिखाया है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं तस्वीरें

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में करीना कपूर अपनी दोस्त नताशा पूनावाला के साथ बर्फीली वादियों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ लिखा है, ‘इस तरह हम खुद को बर्फ में गर्म रखते हैं।’ एक तस्वीर में करीना कपूर खिड़की से झांकती नजर आ रही हैं और बाहर का खूबसूरत नजारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रही हैं। इसके साथ लिखा है, ‘लाइट को चेज करते हुए, 2024 में चार दिन बाकी हैं।’ एक तस्वीर में बर्फीली वादियां नजर आ रही हैं। इसके साथ लिखा है, ‘अपनी लाइट को ढूंढो।’ Kareena Kapoor Vacations

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद