बर्फ की चादर से ढका कंगना रनौत का पहाड़ों वाला घर : Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut  : कंगना रनौत काम के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हिमाचल वाले घर की तस्वीरें की। जो बर्फ से ढका हुआ बहुत ही सुंदर लग रहा है।

कंगना ने दिखाई अपने मनाली वाले घर की एक झलक

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। ऐसे में देर रात हिमाचल के इलाकों में भी बर्फबारी हुई और मनाली में एक्ट्रेस का घर पूरी तरह से बर्फ की सफेद चादर से ढक हुआ नजर आ रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए क्वीन ने बताया है कि इस बर्फबारी का लोग कितना इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-: ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में पूजा पाठ करने का अधिकार : Gyanvapi Puja

इन फोटोज को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “लंबे समय से सूखे मौसम से जूझ रहे हिमाचल में फाइनली बर्फबारी हो गई है, जय माता दी।” बता दें कि ये बर्फबारी वहां के लोकल और सेब की खेती के लिए काफी जरूरी थी।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना बीते साल फिल्म ‘तेजस’ में नजर आईं थी जो पर्दे पर फ्लॉप साबित रही। अब वो जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में होंगी। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। यह फिल्म 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें-: नवजोत सिंह सिद्धू ने पोस्ट शेयर कर फिर पंजाब कांग्रेस पर तंज कसा : Navjot Singh Sidhu

यह भी पढ़ें-: एमसीडी कर रही अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई : MCD News Today