ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का नया गाना ‘मिट्टी’ हुआ रिलीज : Mitti Song Released

Mitti Song Released

Mitti Song Released : सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी बनी है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अब निर्माताओं ने ‘फाइटर’ का नया गाना ‘मिट्टी’ जारी कर दिया है, जिसे विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

फाइटर का गाना मिट्टी हुआ रिलीज

गुरुवार, 1 फरवरी को, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म फाइटर के मेकर्स ने अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फिल्म का गाना मिट्टी रिलीज कर दिया है। विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी की जोड़ी द्वारा तैयार किया गया, जिन्होंने इस शक्तिशाली धुन को अपनी दिल छू लेने वाली आवाज भी दी है, और कुमार के मार्मिक गीतों से सुसज्जित, यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के बीच गहराई से गूंजेगा।

गीत के रिलीज़ होने के बाद, YouTube पर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई, जो इसके गहरे प्रभाव की भावना को प्रतिध्वनित करती है। एक फैंन ने कमेंट करते हुए लिखा, “कितना सुंदर आत्मा को छूने वाला गीत है,” जबकि दूसरे ने कहा, “फाइटर से मेरा पसंदीदा गीत।” एक दर्शक ने अपने थिएटर अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मेरा दोस्त इस गाने के दौरान थिएटर में रोया क्योंकि उसके पिता सेना से सेवानिवृत्त हैं,” और एक ने कहा, “यह गाना मेरे दिल को छू गया और जब मैंने इसे फिल्म में देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए।”

यह भी पढ़ें-:  ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में पूजा पाठ करने का अधिकार : Gyanvapi Puja

यह भी पढ़ें-: एमसीडी कर रही अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई : MCD News Today