Girls Run Away from De-Addiction Center: हिमाचल प्रदेश के परवाणू क्षेत्र का एक नशा मुक्ति केंद्र से एक दर्जन के करीब युवतियां भाग गई, जाने क्यों

Girls Run Away from De-Addiction Center
Girls Run Away from De-Addiction Center

Girls Run Away from De-Addiction Center: हिमाचल प्रदेश के परवाणू क्षेत्र का एक नशा मुक्ति केंद्र सवालों के घेरे में आ गया है। केंद्र में उपचाराधीन एक दर्जन के करीब युवतियां खिड़कियों के शीशे तोड़ कर भाग गई हैं। केंद्र से भागी युवतियों ने नशा निवारण केंद्र के संचालकों व कर्मचारियों पर उन्हें नशा परोसने व मारपीट सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

नशा निवारण केंद्र में 17 युवतियां उपचाराधीन

बताया जा रहा है कि कई युवतियों ने नशा निवारण केंद्र से भाग कर नजदीकी घरों में शरण ली है। केंद्र में उपचाराधीन अधिकतर युवतियां पड़ोसी राज्य पंजाब व हरियाणा की बताई जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक परवाणू में चलाए जा रहे एक नशा निवारण केंद्र में 17 युवतियां उपचाराधीन हैं।

नशा निवारण केंद्र पर उपचाराधीन युवक

शनिवार देर रात अधिकतर युवतियां खिड़कियों के शीशे तोड़ कर भाग गईं। केंद्र के भीतर केवल तीन युवतियां ही हैं, जबकि अन्य युवतियां गायब हो गईं। पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से अभी बच रही है। बता दें कि कुछ समय पहले परवाणू के एक अन्य नशा निवारण केंद्र पर उपचाराधीन युवकों को नशा करवाने के आरोप लगे थे।

कई लोगों की गिरफ्तारियां

बताते चलें कि कुछ दिन पहले एक नशा निवारण केंद्र में उपचाराधीन एक युवक ने केंद्र के भीतर कर्मचारियों के नशा करने का वीडियो बनाकर अपने परिजनों को भेजा था, उसके बाद केंद्र के बाहर हंगामा हो गया था। सरकार ने इस केंद्र को बाद में बंद कर दिया था। इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं। यह मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और नशा निवारण केंद्र पर ऐसे ही आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद
यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती