Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी के हत्यारों ने रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से पकड़ी थी हिसार के लिए ट्रेन, सीसीटीवी में दिखे शातिर

Sukhdev Singh Gogamedi Murder

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे दोनों शार्प शूटर्स की मूवमेंट रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर भी दर्ज हुई है। वारदात को अंजाम देने के अगले दिन बाद दोनों शूटर्स रेवाड़ी पहुंचे थे। यहीं से उन्होंने हिसार के लिए ट्रेन पकड़नी थी। जानकारी के मुताबिक प्रत्येक स्थान पहले से तय किया गया था और सहायता प्रदान करने वाले लोग तैयार थे।

शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ जयपुर से निकल गए Sukhdev Singh Gogamedi Murder

5 दिसंबर को दिन में वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ जयपुर से निकल गए। पहली भूमिका सचिन माली की थी जो लॉजिस्टिक सपोर्ट देने के समय उनके साथ था। उसने वहां से टैक्सी ली और दोनों को सीधे सुजानगढ़ पहुंचाया। दोनों शूटर सुजानगढ़ से डबल डेकर बस में सवार होकर रात को रेवाड़ी के धारूहेड़ा में पहुंचे। धारूहेड़ा से रेवाडी रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो लिया, जिसके लिए 500 रुपये का भुगतान किया।

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है Sukhdev Singh Gogamedi Murder

दोनों बदमाशों को भागने में मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रामवीर जाट और नितिन फौजी दोस्त हैं। 6 दिसंबर की सुबह उनकी मूवमेंट रेवाडी रेलवे स्टेशन पर हुई थी। क्योंकि वहां से उन्हें हिसार जाना था। जहां वीरेंद्र का गुर्गा उधम हिसार में उसका इंतजार कर रहा था। हिसार में उधम से मिलने से पहले दोनों की मुलाकात एक और शख्स से हुई थी। पुलिस उस व्यक्ति से भी पूछताछ करेगी जो उन्हें उधम तक लेकर गया था। फिलहाल दोनों हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में हैं।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद
यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती