Five Days Free Auto Service: चंडीगढ़ में ऑटो ड्राइवर ने किया एलान, भारत मैच जीता तो पांच दिन फ्री रहेगी सर्विस

Five Days Free Auto Service
Five Days Free Auto Service

Five Days Free Auto Service: भारत में क्रिकेट लेकर अलग ही प्रेम है। चंडीगढ़ में एक ऑटो रिक्शा चालक ने यह एलान किया है कि अगर भारत आस्ट्रेलिया के खिलाफ यह विश्व कप जीतता है तो वह पांच दिन तक शहर में फ्री ऑटो चलाएगा।

ऑटो चालक अनिल कुमार ने कहा

ऑटो चालक अनिल कुमार ने कहा कि वह 12 साल से ऑटो चला रहे है। जब भी किसी टूर्नामेंट में भारत पाकिस्तान को हराता है तो वह अगले दिन शहर में फ्री ऑटो चलाया करता है। इस बार उन्होंने कहा है कि भारत की जीत होने पर पांच दिन फ्री ऑटो चलाएगा। कहीं भी आना जाना फ्री रहेगा। उन्होंने कहा कि उनको उम्मीद है कि भारत यह मैच जीतेगा।

भारत फाइनल में गर्व का विषय  Five Days Free Auto Service

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि इसमें एक ऑटो वाले का लड़का मोहम्मद सिराज है। वह कितनी अच्छी बॉलिंग करता है, वह नंबर वन हो गया, पंजाब से शुभमन गिल है, वह भी बाबर आजम को हटाकर नंबर वन पर आ गया। उन्होंने कहा कि भारत की टीम इस बार अच्छा खेलेगी। विश्व की बड़ी बड़ी टीम बाहर हो गई हैं और भारत फाइनल में है यह एक गर्व का विषय है और उसे पूरे देश के साथ टीम इंडिया पर गर्व है।

बड़ी स्क्रीन पर देखे जा रहा मुकाबले

चंडीगढ़ सहित पंजाब के कई शहरों में वर्ल्ड कप में जीत के जश्न की पूरी तैयारी की गई है। जगह जगह बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं। होटलों, रेस्टोरेंट्स के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं। जश्न की आड़ में हुड़दंग करने वालों पर पुलिस की विशेष नजर बनी रहेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखते लोग

लुधियाना, गुरदासपुर, सहित सभी शहरों में लोग मैच का आनंद ले रहे हैं। हरियाणा के पंचकूला में मैच की जीत को लेकर हवन भी किया गया है।