Delhi CM Arvind Kejriwal will Address Rally in Hoshiarpur: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज होशियारपुर में रैली करेंगे को संबोधित

Arvind Kejriwal ED Summons

Delhi CM Arvind Kejriwal will Address Rally in Hoshiarpur: आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा कि दोनों मुख्यमंत्री होशियारपुर में एक नए सरकारी मेडिकल अस्पताल की आधारशिला रखेंगे।

सरकार की ‘विकास क्रांति रैली’ को संबोधित करेंगे

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शनिवार को होशियारपुर में राज्य सरकार की ‘विकास क्रांति रैली’ को संबोधित करेंगे। मान दोआबा क्षेत्र में ₹900 करोड़ की परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आप के राष्ट्रीय संयोजक मुख्य अतिथि होंगे।

सरकारी मेडिकल अस्पताल की आधारशिला रखेंगे

उन्होंने कहा कि सरकार ने पंजाब को भारत का मेडिकल हब बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि दोनों मुख्यमंत्री होशियारपुर में एक नए सरकारी मेडिकल अस्पताल की आधारशिला रखेंगे। कंग ने कहा कि सीएम एक सेना प्रशिक्षण संस्थान की आधारशिला भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि दो गांवों को नई सीवरेज और जल स्वच्छता परियोजनाएं मिलेंगी और होशियारपुर के 23 गांवों में खाली पड़ी पंचायत भूमि को खेल मैदान में बदल दिया जाएगा।