Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन ने ओमेगा इवेंट में नया बज़कट लुक ने आए नजर, शेयर को तस्वीरें

Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan
Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan

Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan: अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इवेंट में अपना नया लुक पेश किया। सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिल्ली में ओमेगा इवेंट की झलकियां शेयर कीं। जहां अभिषेक फॉर्मल लुक में बेहद आकर्षक लग रहे थे, वहीं उनका बज़कट हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

अभिषेक बच्चन का न्यू लुक

अभिषेक नीली शर्ट, ऊपर नीला ब्लेज़र और पैंट में आत्मविश्वास से भरे दिख रहे थे। उन्होंने चश्मा और एक घड़ी पहनी हुई थी, जो उनके नए छोटे बालों वाले लुक को और निखार रहा था। उन्होंने कार्यक्रम से कई तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मेरे @ओमेगा परिवार के साथ समय बिताना हमेशा खुशी की बात है! सप्ताहांत में दिल्ली में #OmegaGolfTrophy के लिए, मेरे नए एक्वा टेरा मास्टर क्रोनोमीटर वर्ल्डटाइमर को पसंद करते हुए। यह सुंदरता की चीज़ है! इसके अलावा, @herringboneandsui में मेरे लोगों को, हमेशा की तरह, मुझे अच्छा दिखने के लिए (अगर मैं ऐसा कह सकता हूं), धन्यवाद।

सेलेब्स ने की अभिषेक की तारीफ

उनके पोस्ट के लाइव होते ही फैंस और दोस्तों ने उनकी सराहना की। अंगद बेदी और सोनू सूद ने टिप्पणियों में उनका प्रचार करने के लिए कई फायर इमोजी डाले। नील नितिन मुकेश ने कहा, “देख रहे हैं फ़ाआबब।” रितुपर्णा सेनगुप्ता ने कहा, “सूट और टाई में बहुत आकर्षक लग रही हूं।” Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फैंस अभिषेक के नए हेयरकट की तारीफ कर रहे हैं

इसी बीच एक फैन ने कमेंट में लिखा, ”एबी एजिंग लाइक फाइन वाइन एबी!!” हेयरकट वास्तव में आप पर भी अच्छा लगता है!” किसी और ने कहा, “बहुत तेज दिख रहे हैं एबी।” एक अन्य IG उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “अब यह एक नज़र है! आप इसे कमाल कर रहे हैं, इसे पसंद करें!”

बेटी आराध्या के जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट Buzz Cut Look of Abhishek Bachchan

अभिषेक ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया। अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या 12 साल की हो गईं। उनके जन्मदिन पर, अभिषेक ने एक कार्यक्रम से उनके बचपन के दिनों की एक फोटो पोस्ट की थी और इसे कैप्शन दिया था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।”

आखिरी बार फिल्म घूमर में काम किया

अभिषेक को आखिरी बार घूमर में देखा गया था। फिल्म में, अभिषेक एक कोच की भूमिका निभाते हैं, जिसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब वह एक पैराप्लेजिक एथलीट से मिलता है, जिसका किरदार सैयामी खेर ने निभाया है। यह सामाजिक मुद्दों और व्यक्तिगत संघर्षों की पृष्ठभूमि पर आधारित है क्योंकि दोनों सभी बाधाओं के बावजूद एक साथ यात्रा करते हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पॉन्स मिला।