Beggar Attacks 21 Year Old Woman in Nerul: नेरुल में एक भिखारी ने 21 साल की महिला पर किया हमला

Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested
Man Who Murdered his Wife-Children was Arrested

Beggar Attacks 21 Year Old Woman in Nerul: सोमवार दोपहर को नेरुल में एक बस स्टॉप पर एक भिखारी द्वारा बीयर की बोतल से हमला करने के बाद 21 वर्षीय अंतिम वर्ष की अकाउंटिंग और फाइनेंस छात्रा घायल हो गई।

पीड़िता की पहचान

सीसीटीवी फुटेज की जांच करने और स्थानीय लोगों की मदद से मंगलवार को आरोपी को सीवुड्स के फुटपाथ से ढूंढ लिया गया, जहां वह आमतौर पर रहता था। पीड़िता की पहचान ऐरोली की निशा कुंभार के रूप में हुई है, जो बैचलर ऑफ अकाउंटिंग एंड फाइनेंस कोर्स के तीसरे वर्ष की छात्रा थी और उसके पांचवें सेमेस्टर की विश्वविद्यालय परीक्षाएं चल रही थीं। उसकी परीक्षा का केंद्र सीवुड्स के स्टर्लिंग कॉलेज में था।

ऐरोली से सीवुड की यात्रा की

सोमवार को दोपहर करीब 1.30 बजे, कुंभार ने अपनी दोस्त खुशी कदम के साथ ऐरोली से सीवुड की यात्रा की और स्टर्लिंग कॉलेज के बाहर बस स्टॉप के पास पहुंचने के बाद, हॉल टिकट देखने के लिए रुक गए। बस स्टॉप में रहते हुए, कुंभार ने अचानक एक अज्ञात व्यक्ति को देखा जो कांच की बोतल लेकर उसके पास आया और अचानक उस पर हमला कर दिया। “उस पर कई बार हमला किया गया, लेकिन सौभाग्य से उसने अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल किया और अपने हाथ और बैग की मदद से हमले को रोक दिया, जिसके कारण बोतल उसके शरीर में घुस गई। उसे कई चोटें आईं। नेरुल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तानाजी भगत ने कहा, जब आरोपी ने लोगों को अपनी ओर भागते देखा तो वह भाग गया।

अपोलो अस्पताल पहुंचाया Beggar Attacks 21 Year Old Woman in Nerul

कदम ने बाहर जमा लोगों के साथ मिलकर उसे अपोलो अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। “लिगामेंट फटने और हड्डी में फ्रैक्चर के कारण उनके हाथ की सर्जरी हुई। डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें पूरी तरह ठीक होने में अभी तीन महीने और लगेंगे। वह लगातार अपनी परीक्षाओं के बारे में पूछ रही है और यह भी पूछ रही है कि वह इस साल यहां की पढ़ाई कैसे पूरी करेगी।

वह अकादमिक रूप से बहुत मेहनती और ईमानदार छात्रा है और हमें नहीं पता कि उसकी पढ़ाई के नुकसान से निपटने में उसकी मदद के लिए आगे क्या किया जाए। उसकी सहेली जो उसे अस्पताल ले गई थी, वह भी बाद में परीक्षा देने आई थी, लेकिन कॉलेज द्वारा केंद्र से बात करने के बाद, उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति दी गई, ”कुम्हार के चाचा ने कहा।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान की गई

कुम्भार ऐरोली के सेक्टर 5 में अपने इलेक्ट्रीशियन पिता, गृहिणी माँ, सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन और बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले भाई के साथ रहती है। आरोपी, जो एक नशेड़ी और बेघर आदमी था, ने बिना किसी उकसावे और बिना किसी कारण के लड़की पर हमला किया था। भगत ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसकी पहचान की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।” आरोपी की पहचान इमाम हसन शमसूद (26) के रूप में हुई और उसे आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें-: How to Find Lost Phone: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद
यह भी पढ़ें-: RVNL Recruitment 2023: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती