यमुनानगर के छछरौली में लेदा खास गांव में सेना का हेलिकॉप्टर लैंड हुआ

आयल नोजल में खराबी के कारण हुई इमरजेंसी लैंडिंग, एक घंटे बाद उड़ान भरी

यमुनानगर के छछरौली में लेदा खास गांव में वीरवार सुबह एक सेना का हेलिकॉप्टर लैंड हुआ। हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण लैंडिंग करनी पड़ी। हेलिकॉप्टर में सवार इंजीनियर की टीम ने एक घंटे तक काम कर खराबी को ठीक किया। इसके बाद हेलिकॉप्टर उड़ान भर गया।

मिली जानकारी के अनुसार, लेदा खास के किसान अमनदीप सिंह के खेत में सुबह करीब 10 बजे एक सेना का हेलिकॉप्टर लैंड हुआ। हेलिकॉप्टर में इंजन में खराबी आ गई थी। लैंडिंग होते ही सेना का दूसरा हेलिकॉप्टर मदद के लिए पहुंचा।

गांव के खेतों में हेलिकॉप्टर के लैंड होने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना पर छछरौली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हेलिकॉप्टर के पास जा रही भीड़ को रोका और जवानों से बातचीत की।

हेलिकॉप्टर में सवार पायलट ने बताया कि यह हेलिकॉप्टर सरसावा एयर फोर्स का है। मदद के लिए सेना के जवान व इंजिनियर्स की टीम आ चुकी है। इंजिनियर्स की टीम ने एक घंटे तक काम कर हेलिकॉप्टर को ठीक किया।

मौके पर मौजूद ग्रामीण जसबीर सिंह शेरगिल ने बताया कि हेलिकॉप्टर ठीक कर रहे इंजीनियर से बात करने पर पता चला कि हेलिकॉप्टर की आयल नोजल में खराबी आ गई थी। जिसको ठीक कर दिया गया है।