रोहतक में 20 वर्षीय युवती से लूट, बाइक सवार युवकों ने धक्का देकर गिराया, मोबाइल फोन और नकदी ले गए

रोहतक के डेयरी मोहल्ले में सोमवार रात करीब आठ बजे एक 20 वर्षीय युवती से बाइक सवार तीन युवकों ने लूट की। युवती अपनी बीमार बहन को दवा दिलवाने के लिए मेडिकल स्टोर पर गई थी। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उसके हाथ से मोबाइल फोन और 500 रुपये की नकदी छीन ली।

युवती ने बताया कि वह अपनी छोटी बहन रेखा के साथ मेडिकल स्टोर पर गई थी। रेखा दवाई ले रही थी, जबकि वह सीढ़ियों पर खड़ी थी। तभी बाइक सवार तीन युवक आए। पीछे बैठे युवक ने उसकी जेब से जबरन मोबाइल फोन निकाल लिया। उसने विरोध किया तो उसे धक्का दे दिया, जिससे वह मुंह के बल गिर गई।

युवती ने एक बुजुर्ग से सहायता मांगी और उसकी स्कूटी पर बैठकर पाड़ा मोहल्ले तक बाइक सवार युवकों का पीछा किया, लेकिन युवक भीड़ में गायब हो गए।

मामले की सूचना पाकर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। एक फुटेज में 8 बजकर 26 मिनट पर तीन युवक दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अंधेरा व वाहनों की रोशनी के चलते बाइक का नंबर नजर नहीं आ रहा है।

युवती के पिता राजेंद्र का कहना है कि पुलिस तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करे।

पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों से साफ सीसीटीवी फुटेज ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस का बयान

पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। आसपास के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।