Use of Barricades to Stop: फ्लाईओवर के नीचे पंचकुला माजरी चौक लाइट पॉइंट पर कोई दाहिनी ओर नहीं मुड़ता

Use of Barricades to Stop
Use of Barricades to Stop

Use of Barricades to Stop: यातायात अराजकता को कम करने के लिए माजरी चौक लाइट पॉइंट, सेक्टर 1, हरियाणा में पंचकुला पुलिस ने फ्लाईओवर के नीचे दाएं मोड़ पर रोक लगा दी है और दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही की अनुमति देना शुरू कर दिया है। पिछले दो दिनों से दाएं मुड़ने पर रोक लगाने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

“डायवर्जन परीक्षण के आधार पर किया गया था। पंचकुला एसीपी सुरिंदर सिंह ने कहा, हम लोगों के सुझावों और अन्य फीडबैक को ध्यान में रखेंगे और स्थिति का विश्लेषण करेंगे।

ट्रैफिक जाम होना आम बात

माजरी चौक लाइट पॉइंट चंडीगढ़ के सबसे व्यस्त ट्रैफिक जंक्शनों में से एक है क्योंकि यह दोनों तरफ से पंचकुला-यमुनानगर राजमार्ग और अंबाला-शिमला राजमार्ग से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र में बार-बार ट्रैफिक जाम होना आम बात हो गई है।

ट्रैफिक पुलिस सतबीर सिंह ने कहा Use of Barricades to Stop

“हमने जीरकपुर की ओर से आने वाले मोटर चालकों से, जो फ्लाईओवर का उपयोग नहीं करते हैं, माजरी चौक लाइट पॉइंट पर आने के बजाय सेक्टर 2/4 डिवाइडिंग रोड के माध्यम से हैफेड जंक्शन की ओर बाईं ओर मुड़ने का आग्रह किया है। इसी तरह, कालका-पिंजौर-चंडीमंदिर के यात्री जो नाडा साहिब, बरवाला आदि जाना चाहते हैं, वे फ्लाईओवर का उपयोग कर सकते हैं और ताऊ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर 3 की ओर बाएं मुड़ सकते हैं, जो सड़क आगे पंचकुला-यमुनानगर राजमार्ग से जुड़ती है, “इंस्पेक्टर पंचकुला ट्रैफिक पुलिस सतबीर सिंह ने कहा।