जींद में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत

जींद के गांव ईगराह के निकट बीती रात दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 15 वर्षीय प्रिंस, 24 वर्षीय जगबीर और 19 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। सभी मृतक गांव ईगराह के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, प्रिंस और विकास अपने दोस्त जगबीर के साथ बाइक पर सवार होकर बस अड्डे की तरफ आ रहे थे। इसी बीच गांव के गोदाम के निकट उनकी बाइक और जगबीर की बाइक आमने-सामने से टकरा गई। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने प्रिंस और जगबीर को मृत घोषित कर दिया। विकास की हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे में तीन युवकों की मौत से उनके परिवारों में मातम का माहौल है। मृतकों के परिजन रो-रोकर बुरा हाल कर रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों मृतक परिवार के इकलौते चिराग थे। उनके जाने से परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।