हरियाणा के रोहतक जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, तीन दिन में तीसरी वारदात

रोहतक जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले तीन दिन में जिले में तीन हत्याएं हो चुकी हैं। रविवार देर रात को पुराने बस स्टैंड के पास एक युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान सुनारिया गांव निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली कि रेलवे एलिवेटेड रोड के नीचे सड़क किनारे एक खाली प्लाट में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के पास मिले कागजात से उसकी पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई।

मृतक के पिता अजमेर ने बताया कि उनका बेटा रविवार शाम को खेत में जाने के लिए निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतक के सिर पर ईंट से वार किया गया है। आशंका है कि ईंट मारकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिछले तीन दिन में हुईं ये हत्याएं

  • 17 नवंबर को जींद रोड स्थित ईदगाह कॉलोनी निवासी बुजुर्ग दम तोड़ चुके हैं।
  • 18 नवंबर को भालौठ सब ब्रांच में हत्या कर युवक का शव फेंका जा चुका है।

पुलिस की अपील

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी को भी इस हत्या के बारे में कोई जानकारी है तो वह पुलिस को सूचित करें। पुलिस की टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।