बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत पर तनाव, एम्स में समर्थक जमा, हरियाणा पुलिस अलर्ट

नूंह उपद्रव मामले में आरोपी बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश की सोमवार देर शाम दिल्ली एम्स में मौत हो गई। इस खबर के बाद बिट्टू बजरंगी के समर्थकों में तनाव बढ़ गया है और वे एम्स के बाहर जमा हो रहे हैं। स्थिति को देखते हुए हरियाणा पुलिस अलर्ट हो गई है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, बिट्टू बजरंगी के भाई महेश का शव एम्स में पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंपा जाएगा। मामले को लेकर एहतियात के तौर पर हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद और गुरुग्राम के पुलिस अधिकारियों को एम्स भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, बीते 13 दिसंबर को आधी रात के वक्त कुछ युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी। इसके बाद से महेश एम्स में उपचाराधीन था।

बिट्टू बजरंगी पर नूंह उपद्रव में भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था। वह वर्तमान में जमानत पर है। वहीं, बिट्टू बजरंगी के भाई महेश के साथ हुई घटना मामले में एसआइटी गठित की जा चुकी है। एसीपी क्राइम अमन यादव को इसका अध्यक्ष बताया गया है।

स्थिति को संभालने के लिए पुलिस अधिकारी एम्स पहुंचे

एम्स में बिट्टू बजरंगी के समर्थकों के जमा होने की सूचना पर फरीदाबाद और गुरुग्राम के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

हरियाणा पुलिस सतर्क

बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत के बाद स्थिति को देखते हुए हरियाणा पुलिस सतर्क हो गई है। हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार रहें।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत के बाद अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो इसके लिए बिट्टू बजरंगी के समर्थक जिम्मेदार होंगे।