Sirsa : सिरसा में चोर गिरोह के सक्रिय : घर के बाहर खड़ी बोलेरो और 2 बाइकें चोरी

सिरसा : जिले में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। चोरों ने विभिन्न इलाकों से एक बोलेरो गाड़ी व 2 बाइक चोरी कर लिए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल गाड़ी चोरों को कोई सुराग नहीं लगा है।

पहली घटना : गांव खारिया निवासी सुरेंद्र खान ने अपनी बोलेरो गाड़ी रात को घर के बाहर खड़ी की थी। रविवार को जब वह उठा तो गाड़ी गायब मिली। इसके बाद उसने अपने तौर पर गाड़ी की तलाश शुरू कर दी,लेकिन गाड़ी नहीं मिली। इसके बाद रानियां पुलिस थाना जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र खान की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही चोरों की पहचान कर ली जाएगी।

दूसरी घटना : ऐलनाबाद में चोरों ने दो बाइक चुरा लिए। पहली घटना में गांव झासल राजस्थान निवासी योगेश का कहना है कि उसकी ऐलनाबाद की नई अनाज मंडी में पेस्टीसाइड की दुकान है। उसने रात को दुकान की सीढ़ियों के पास अपना बाइक खड़ा किया था। 24 फरवरी की सुबह देखा तो बाइक गायब मिला।

तीसरी घटना : ममेरा रोड स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल के बाहर से चोर बाइक चुराकर ले गए। ये बाइक हर्षद मेहता निवासी गांव तलवाड़ा खुर्द का था। हर्षद का कहना है कि उसका पिता ममेरा रोड स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल है। वह 24 फरवरी की रात को वह बाइक पर सवार होकर हॉस्पिटल गया था। उसने हॉस्पिटल के बाहर बाइक खड़ा कर दिया। 25 फरवरी की सुबह देखा तो बाइक गायब मिला। इसके बाद उसने बाइक की तलाश शुरू कर दी,लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी।