प्रभास की ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर हुई 550 करोड़ के पार: Salaar Box Office Collection Day 8

Salaar Box Office Collection Day 8
Salaar Box Office Collection Day 8

Salaar Box Office Collection Day 8: सुपरस्टार प्रभास की ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और बंपर कमाई कर रही है। इस फिल्म का कलेक्शन हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। ‘सालार’ देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा रही है और इस फिल्म ने दुनिया भर में करोड़ों रुपये का कारोबार किया है। जानिए फिल्म ने अब तक कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

550 करोड़ के पार हुई प्रभास की ‘सालार’

प्रभास की ‘सालार’ सिर्फ 6 दिनों में ही 500 करोड़ के आंकड़े को पार चुकी थी और अब ये तेजी से 600 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसके मुताबिक, ‘सालार’ ने दुनियाभर में सात दिनों में 556.84 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। 8वें दिन फिल्म ने 14.21 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘सालार’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

पहला दिन – 176.52 करोड़
दूसरा दिन-  101.39 करोड़
तीसरा दिन – 95.24 करोड़
चौथा दिन- 76.91 करोड़
पांचवां दिन – 40.17 करोड़
छठवां दिन- 31.62 करोड़
सातवां दिन – 20.78 करोड़
आठवां – 14.21 करोड़
टोटल –  556.84 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर छा गई प्रशांत नील के साथ प्रभास की जोड़ी

आपको बता दें कि प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज हुई थी। वैसे फिल्म का ज्यादातर हिस्सा साउथ वर्जन में शूट किया जा रहा है। इसका निर्देशन साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। इससे पहले उन्होंने सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जैसी दो बड़ी सफल फिल्मों का निर्देशन किया था। सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और टीनू आनंद जैसे सितारों ने काम किया है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद