Rewari: भिवाड़ी और धारूहेड़ा पुलिस के एएसआई की आपस में हुई बहस,  रविकांत ने कुर्सियों को मारी लात, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा रहा है धारूहेड़ा पुलिस के एएसआई रविकांत ने भिवाड़ी सीमा पर रखी कुर्सियों को लात मार है।

रेवाड़ी :  रेवाड़ी में बुधवार को धारूहेड़ा पुलिस के एएसआई रविकांत ने भिवाड़ी सीमा पर रखी कुर्सियों को लात मार कर फेंका था। आज वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा रहा है कि भिवाड़ी पुलिस और धारूहेड़ा पुलिस के एएसआई की आपस में बहस हो रही है। इस दौरान एएसआई रविकांत भिवाड़ी पुलिस कर्मियों को मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दे रहे हैं, जिस पर भिवाड़ी के एएसआई ने कहा कि वह उनके प्रभारी से बात करें।  तब रविकांत ने कहा कि मौके पर आप मौजूद हैं, प्रभारी से बात मैं नहीं कर सकता। तभी एएसआई अपने प्रभारी के पास चला गया। उसके बाद धारूहेड़ा सीमा पर रखी कुर्सियों को लात मार कर एएसआई रविकांत ने भिवाड़ी सीमा में फेंक दिया। साथ ही भिवाड़ी पुलिस की तरफ से लगाया गया हरियाणा की सीमा में वेरिकेट को हटाकर रास्ते को खुलवाया।

बता दें कि बुधवार को इसी मामले को लेकर भिवाड़ी पुलिस और धारूहेड़ा की पुलिस आमने-सामने हो गई थी। भिवाड़ी के भी उच्च अधिकारी और रेवाड़ी से भी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। तब जाकर स्थिति को संभाला गया। मौजूदा समय में जलभराव की वजह से भिवाड़ी का बुरा हाल हो चुका है। धारूहेड़ा से नाले को रोक दिया है जिस वजह से भिवाड़ी की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है।

एएसआई रविकांत ने बताया कि भिवाड़ी पुलिस द्वारा लगातार अभद्र व्यवहार किया जा रहा था। हमारी सीमा पर बैरिकेड लगाए गए थे। मौके पर जाकर कुर्सियों को मैंने हटवाया था और बैरिकेड को साइड किया था।