Ranbir Kapoor Makes Bobby Deol Laugh: रणबीर कपूर ने एनिमल इवेंट में अपने प्रतिष्ठित डांस स्टेप्स को दोहराते हुए बॉबी देओल को हंसाया

Ranbir Kapoor Makes Bobby Deol Laugh
Ranbir Kapoor Makes Bobby Deol Laugh

Ranbir Kapoor Makes Bobby Deol Laugh: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे बड़े शौकीन हैं और उन्होंने शुक्रवार शाम एनिमल म्यूजिक लॉन्च इवेंट में यह साबित कर दिया। अभिनेता के साथ उनके एनिमल सह-कलाकार और 90 के दशक के बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी शामिल हुए। उन्होंने अपने कुछ सबसे लोकप्रिय गानों और डांस स्टेप्स को दोबारा बनाकर बॉबी को हंसाया और शरमाया।

रणबीर और बॉबी देओल का लुक

मुंबई में हुए कार्यक्रम के वीडियो में रणबीर काली जैकेट, शर्ट, पैंट और धूप का चश्मा पहने मंच पर बॉबी के बगल में (पूरी तरह से डेनिम-लुक में) बैठे दिख रहे हैं। मेजबान रणबीर से बॉबी के बारे में पूछता है और वह कुछ हरकतें दिखाने के लिए तेजी से अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है। उन्होंने बॉबी की पहली फिल्म बरसात का गाना लव तुझे लव गाया और प्रतिष्ठित डांस स्टेप को दोहराया। उनके बगल में बॉबी हंगामा करते नजर आ रहे हैं।
कुछ सेकंड बाद, रणबीर वापस खड़ा होता है और बॉबी की हिट फिल्म गुप्त से बेताबियान पर नृत्य करता है। उसे फिर से डांस स्टेप याद हो गया।

रणबीर को पुराने बॉलीवुड गाने अच्छी तरह याद हैं

रणबीर के फैंस इस बात से प्रभावित हुए कि उन्हें पुराने प्रतिष्ठित बॉलीवुड गाने कितनी अच्छी तरह याद हैं। एक फैन ने लिखा, “वह 80 के दशक का बच्चा है।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “रणबीर कपूर पूरी तरह से हिंदी फिल्म के हीरो हैं यार, वह सभी हीरो के डांस स्टेप्स के विश्वकोश हैं।” दूसरे ने पूछा, “रणबीर हिंदी सिनेमा के इतिहास के हर हुक स्टेप को कैसे जानते हैं।”

रणबीर का अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार

गुरुवार को एनिमल ट्रेलर रिलीज होने के बाद से रणबीर लगभग 35,000 ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैन ट्रेलर, दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च और मुंबई में ऑडियो लॉन्च से क्लिप शेयर कर रहे हैं। कई फैंस रणबीर को संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह की अगली फिल्म में एक विशाल और क्रूर अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी Ranbir Kapoor Makes Bobby Deol Laugh

एनिमल में बॉबी खलनायक की भूमिका में हैं जो रणबीर से भिड़ जाता है। रणबीर के पिता के रूप में अनिल कपूर, उनकी पत्नी के रूप में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अन्य भी हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।