हरियाणा में सियासी पारा चढ़ा, दुष्यंत चौटाला का भूपेंद्र-दीपेंद्र पर पलटवार

हरियाणा में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर पलटवार किया है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा अपने बयानों में कह रहे हैं कि भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी, लेकिन आज तक बापू-बेटा के मुंह से कोई नई चीज या बात नहीं निकली।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा अपने से बाहर सोच ही नहीं सकते। इनका एजेंडा सिर्फ I, ME और Myself का है। इस एजेंडे के ऊपर इन्होंने 10 साल तक जनता को लूटा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने प्राइवेट बिल्डरों को 63 हजार एकड़ से ज्यादा भूमि एक्वायर करके दे दी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट का भी निर्णय आ चुका है। इनकी एक भर्ती ऐसी नहीं थी, जिसको कोर्ट ने स्ट्राइक डाउन न किया हो। युवाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा को लैंड ऑफ अपॉर्च्युनिटी हमने बनाया है। चार सालों में हरियाणा में 38 हजार करोड़ का निवेश आया है। कोविड और किसान आंदोलन जैसी मार झेलने के बाद भी उद्योगपति विश्वास जता रहे हैं तो यह हमारी अच्छी पॉलिसी का नतीजा है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के राज में तो कोई बड़ी कंपनी आई ही नहीं, क्योंकि कांग्रेस के टाइम पर तो लाठी डंडे और गोलियां चलती थी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज 14 फसलें एमएसपी पर खरीदी जा रही हैं। पेंशन भी ऑटोमैटिक बनकर आ रही है। फर्द निकलवाने के लिए पटवारी के पीछे पीछे घूमना पड़ता था, लेकिन आज किसी भी सीएससी पर 20 रुपए में फर्द निकलवाई जा सकती है। क्राइट एरिया में आते ही बीपीएल कार्ड खुद बन जाता है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस तो उनमें से है जो पोर्टल को बंद करने की सोच रखते हैं।

दुष्यंत चौटाला रविवार को करनाल में रैली के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला के आरोपों पर भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा का क्या कहना है, यह देखने वाली बात होगी।