करनाल में पुलिस ASI की सड़क दुर्घटना में मौत, बेटा आस्ट्रेलिया में है, कल अंतिम संस्कार

हरियाणा के करनाल जिले के इंद्रगढ़ गांव के पास शुक्रवार शाम को एक सड़क दुर्घटना में पुलिस के एक ASI की मौत हो गई। मृतक ASI की पहचान ऋषिपाल के रूप में हुई है। वह अगले साल अक्टूबर में रिटायर होने वाले थे। इनका बेटा आस्ट्रेलिया में है और उनके आने के बाद कल अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, ASI ऋषिपाल शुक्रवार शाम को अपने घर से इंद्री बाजार में कुछ सामान लेने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऋषिपाल नीचे गिर गए और वाहन उन्हें कुचलते हुए निकल गया।

राहगीरों ने ऋषिपाल को इंद्री अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में ऋषिपाल की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही ऋषिपाल के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कल बड़े बेटे के आस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद गांव में ही राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

परिजनों ने बताया कि ऋषिपाल सन 1993 में पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। अब उन्हें पुलिस महकमें में 30 साल हो चुके थे। मौजूद समय वह मधुबन थाने में ASI के पद पर तैनात थे।

ऋषिपाल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। बड़ा बेटा साहिल शादीशुदा है और आस्ट्रेलिया में काम करता है। जबकि छोटा बेटा आशीष अभी पढ़ाई कर रहा है। पिता की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

इंद्री थाना के SHO राजपाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। ताकि आरोपी वाहन चालक की पहचान हो सकें।