Panchkula Company Accused of Fraud: पंचकुला की कंपनी पर लगाया ₹25 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, जांच के आदेश जारी

Fraud of Rs 28 Lakh from Husband
Fraud of Rs 28 Lakh from Husband

Panchkula Company Accused of Fraud: पश्चिम अफ्रीकी व्यक्ति ने पंचकुला की कंपनी पर लगाया ₹25 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिए जांच के आदेश आदेश दिया।

25 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

पश्चिमी अफ्रीकी देश बुर्किना फासो के एक नागरिक ने बुधवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से अंबाला में उनके आवास पर मुलाकात की और पंचकुला के बरवाला में एक फर्म पर 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

न तो मशीन दी गई और न ही पैसे Panchkula Company Accused of Fraud

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने व्यवसाय के लिए एक प्रिंटिंग मशीन की आवश्यकता है जिसके लिए उन्होंने कंपनी से संपर्क किया है। उन्होंने उत्पाद के लिए अग्रिम के रूप में ₹25 लाख का भुगतान किया। लेकिन न तो मशीन दी गई और न ही उसके पैसे वापस किए गए।

धोखाधड़ी के आरोपों की जांच

इस पर विज ने पंचकुला पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करने के निर्देश दिए। मंत्री ने रेवाडी और यमुनानगर निवासियों द्वारा अपनी-अपनी शिकायतों में लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों की जांच के लिए विशेष जांच टीमों के गठन का भी आदेश दिया।

₹25 लाख की आव्रजन धोखाधड़ी Panchkula Company Accused of Fraud

उन्होंने अंबाला निवासी द्वारा ₹25 लाख की आव्रजन धोखाधड़ी के संबंध में एक शिकायत भी भेजी, जिसकी जांच अंबाला रेंज महानिरीक्षक के तहत पहले से ही गठित एसआईटी द्वारा की जाएगी।