पलवल में डीडीए के असिस्टेंट डायरेक्टर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) के असिस्टेंट डायरेक्टर शुभम भारद्वाज की पलवल में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रविवार सुबह करीब छह बजे पलवल के गांव बघौला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर हुआ।

मृतक शुभम भारद्वाज मूल रूप से गौतमबुद्धनगर के जेवर के रहने वाले थे और फरीदाबाद के सेक्टर 35 में अपने परिवार के साथ रहते थे।

बताया जाता है कि शुभम भारद्वाज रविवार को अपने जीजा नकुल के साथ गोवर्धन की परिक्रमा करने गए थे। परिक्रमा के बाद वे अपने घर लौट रहे थे। कार को नकुल चला रहे थे।

वाहन जैसे ही गांव बघौला के पास पहुंचा, सामने से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली बीच सड़क पर खड़ी थी और उस पर कोई रिफ्लेक्टर या इंडिकेटर नहीं था।

नकुल ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि शुभम भारद्वाज गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया। चालक की पहचान गांव सेवली के रहने वाले सुरेश के रूप में हुई है।

शुभम भारद्वाज की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। उनके पिता सीताराम भारद्वाज का कहना है कि उनका बेटा बहुत होनहार था और उसका भविष्य उज्ज्वल था।