राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हरियाणा और राजस्थान में 31 स्थानों पर छापेमारी की

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में हरियाणा और राजस्थान में 31 स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में एनआईए की टीमों ने महेंद्रगढ़, रेवाड़ी और हिसार जिलों के कई गांवों और शहरों में दबिश दी।

महेंद्रगढ़ में नितिन फौजी के घर छापेमारी

महेंद्रगढ़ जिले में एनआईए की टीम ने मुख्य आरोपी नितिन फौजी के गांव दौंगड़ा जाट में उसके घर पर छापेमारी की। नितिन फौजी को राजस्थान पुलिस ने गोगामेड़ी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। इस छापेमारी में एनआईए की टीम ने नितिन फौजी की पत्नी को अलवर से अपने साथ लेकर आई।

रेवाड़ी में महेश सैनी और नीरज के घर छापेमारी

रेवाड़ी जिले में एनआईए की टीम ने शहर स्थित सती कॉलोनी में गैंगस्टर महेश सैनी और गांव भाडौर निवासी नीरज के घर पर छापेमारी की। नीरज लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में है। एनआईए की टीम ने इन दोनों के घरों से कुछ दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए हैं।

हिसार में भी छापेमारी

हिसार जिले में एनआईए की टीम ने गांव ढाणी बिट्टू में छापेमारी की। इस गांव के एक व्यक्ति का नाम गोगामेड़ी हत्याकांड में आरोपी के रूप में सामने आया है।

एनआईए की इस छापेमारी के पीछे का उद्देश्य गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों का पता लगाना है। एनआईए की टीमें अब तक इस मामले में कई अहम सुराग जुटा चुकी हैं।