Narnaul :  नारनौल में ऑटो को डंपर ने मारी टक्कर, एक युवक ने उपचार के दौरान मौत

नारनौल : नारनौल में निजामपुर से छिलरो मार्ग पर एक डंपर व ऑटो भिड़ंत में शनिवार देर शाम एक युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का उपचार चल रहा है। राजस्थान के खेतड़ी तहसील के गांव ढाणा गोविंददासपुरा निवासी पवन सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई 22 वर्षीय सुनील सिंह मेहाड़ा के एक कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई करता था।
शनिवार को वह किसी काम से निजामपुर गया था और निजामपुर से ऑटो में बैठकर नारनौल की ओर जा रहा था। रास्ते में छिलरो मार्ग पर एक डंपर चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसके चलते ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गए। लेकिन सुनील को सिर में गंभीर चोटें आई थी।

एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सुनील की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे पहले तो शहर के ही एक निजी अस्पताल ले गए। यहां से भी उसको रेफर कर दिया। इसके बाद उसे जयपुर के निम्स अस्पताल ले जाया जा रहा था। जहां अस्पताल से करीब 200 मीटर पहले ही सुनील ने दम तोड़ दिया।
गौरतलब है कि निजामपुर से छिलरो के बीच रिलायंस पेट्रोल पंप के नजदीक एक डंपर ने ऑटो को अपनी चपेट मे ले लिया था। जहां ऑटो में 14-15 सवारी बैठी हुई थी, जिसमें से सात-आठ सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इन घायलों में से एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।