एमएस एंटरटेनमेंट का मिस एंड मेसेस इंडिया ग्लैमर क्वीन 2024 सीजन- 20 आयोजन सफल रहा-मीत संधू: Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20

Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20
Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20

Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20: आज एस एंटरटेनमेंट के बैनर के तले सौंदर्य प्रतियोगिता में मिस में सोनाली शर्मा और मिसेज में मीना को इंडिया ग्लैमर क्वीन 2024 सीजन- 20 का मिस एंड मिसेज को विनर घोषित किया गया। जबकि इस शो की ब्रांड आइकॉन का ताज अंचल कुशवाहा के सिर पर सजायाl शो के वी आई पी गेस्ट के रूप में ऍम के भाटिया, मालिनी गुहा और क्राउन होल्डर अविनादनी गुहा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

मेगा शो में कई प्रतियोगियों ने लिया भाग

इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए मेगा शो में कई प्रतियोगियों ने भाग लिया। शो सबंधी जानकारी देते हुए एमए‌स एंटरटेनमेंट के मालिक मीत संधू ने बताया कि इस प्रतियोगिता में ज़ूयरी की भूमिका दीपमाला, प्रीति यादव और दिशी भटनागर ने निभाईl अल्पा शाह की अध्यक्षता में, रजनी मोटानी इस मेगा प्रतियोगिता की शोस्टॉपपर और शिवानी कौशल शो ओपनर थीl ख़िताबी विजताओं के अलावा मुख्य अतिथि अमनदीप कौर और मालिनी गुहा अपनी उपस्थिति से शो की शोभा बढ़ाई। सबसे बढ़कर, शहज़ादा सूफी कलाकार, पनिषा ढकन, दीक्षा यादव ,प्रतिमा भरद्वाज, रोजी सोनी, प्रगति श्रीकृष्णा, कई अन्य हस्तियां इस ग्लैमर से भरी शाम को बेहद आकर्षक बनाया।

प्रतियोगिता आयोजन में शामिल Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20

नवनीत कौर दीक्षित , राशिन शर्मा, हरप्रीत कौर, तान्या, दीपमाला जैन, सपना मंगवानी , यशवी राज, प्रिंस बनमोटरा,निमिता शर्मा, नमृता मलिक सहित कई सेलिब्रिटी मेहमान शामिल हुए। शो की मेजबानी विक्रम और शाइना अरोड़ा ने करीl ताज हासिल करने और कई प्रशंसाएं जीतने के अलावा, शो के विजेताओं को गाने और वेब श्रृंखला में अभिनय करने का मौका दिया जाएगाl जबकि इस शो की ब्रांड एम्बेसडर दिशि भटनागर और इस शो की प्रोफेशनल ग्रूमर अर्चना भगत का यह कहना है की हर महिला को अपने सपने पूरे करने का हक़ है हम कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोगों के प्रति अत्यंत आभारी हैं।

महिलाओं के लिए अवसर

सह-आयोजक साइमन ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि महिलाओं को ऐसा करने का हम अवसर दे पा रहे हैं। मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैमर क्वीन नारीत्व और सौंदर्य का जश्न मनाने का हमारा तरीका है। प्रतियोगिता में कई गृहिणियां और यहां तक कि कामकाजी महिलाएं व उन लोगों को उनके सपने जीने का मंच प्रदान करना हमारे लिए खुशी की बात है।

आयोजन के ईवेंट पार्टनर रहे Miss & Mrs India Glamor Queen 2024 Season- 20

राकेश राणा, मोंटी राणा, रवि कुमार, दीपक सिंह, एस पी चोपड़ा,अवतार सिंह, मीतू ग्रोवर,हर्ष अनेजा,दिनेश सरदाना, जैज चौधरी, विपुल खुंगर, और संदीप सैनी इसके ईवेंट पार्टनर रहे। प्रतिभागियों को अपने सबसे सुंदर स्वरूप को सामने लाने में मदद करने के लिए रूचि (फैशन डिज़ाइनर) और मेकअप टीम में मीनाक्षी, रूपसी मेकओवर एंड जीत तरन मेकओवर मौजूद थे।