पानीपत में विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या की, पति और बच्चे बाहर थे

हरियाणा के पानीपत जिले में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोनों बच्चों को बाहर भेज दिया था।

घटना पानीपत के तहसील कैंप के प्रकाश नगर में हुई। मृतका की पहचान शिवकुमारी (28) के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की रहने वाली थी।

शिवकुमारी के पति रोहित कुमार ने बताया कि वह सुबह नौ बजे दुकान पर चले गए थे। शिवकुमारी घर पर अकेली थी। उसने बच्चों को बाहर खेलने के लिए भेज दिया।

कुछ देर बाद बच्चों ने रोहित को बताया कि उनकी मां घर में नहीं है। रोहित घर लौटे तो उन्हें कमरे का दरवाजा बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा तो शिवकुमारी का शव फंदे से लटका हुआ था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि महिला ने क्यों आत्महत्या की, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

मृतका के परिवार में मचा कोहराम

शिवकुमारी की आत्महत्या से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पड़ोसियों का कहना है कि शिवकुमारी एक अच्छी और धार्मिक महिला थी। वह अपने परिवार से बहुत प्यार करती थी। उसे कोई परेशानी नहीं थी। इसलिए उसकी आत्महत्या से सभी हैरान हैं।

पुलिस का कहना है कि महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या के कारणों का पता लगाना मुश्किल हो रहा है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।