करनाल में रोडवेज बस ड्राइवर से बाइक सवारों ने की मारपीट, कान पर वार से सुनाई देना बंद

कैथल जिला के सिरटा गांव निवासी सुरेंद्र कुमार हरियाणा रोडवेज कुरुक्षेत्र के पिहोवा सब डिपो का ड्राइवर है। 25 जनवरी की देर शाम वह रोडवेज बस लेकर पिहोवा से दिल्ली जा रहा था। सुरेंद्र का आरोप है कि वह घरौंडा बस स्टैंड से निकला। जैसे ही बस रेलवे रोड चौक पर पहुंची तो दो बाइक सवारों ने जानबूझकर अपनी बाइक बस के आगे अड़ा दी और गाली-गलौज शुरू कर दी।

बाइक सवारों ने सुरेंद्र कुमार से पूछा कि तुमने हमें क्यों कटने दिया? इस पर सुरेंद्र ने बताया कि मैं तो बस चला रहा था, मुझे नहीं पता कि तुम कहां से आ रहे थे। बाइक सवारों ने सुरेंद्र की बात सुनकर उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।

बाइक सवारों ने सुरेंद्र कुमार को बस से खींचकर नीचे उतार लिया और लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान आरोपी युवकों ने उसकी वर्दी फाड़ी और उसके दाएं कान पर जोरदार हमला किया। जिससे उसके कान को नुकसान हुआ और सुनना भी बंद हो गया।

आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। कंडक्टर जगदीश ने मौके पर युवकों का वीडियो भी बनाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंडक्टर ने सुरेंद्र कुमार को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और जहां पर डॉक्टरों ने उसका उपचार किया। मेडिकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई।

घरौंडा थाना के जांच अधिकारी ASI सुंदर सिंह ने बताया कि दो बाइक सवारों ने रोडवेज बस ड्राइवर के साथ मारपीट की और बस के शीशे पर ईंट से भी वार किया है। शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।