लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया: Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered

Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered
Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered

Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered: हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की यमुनानगर में बेरहमी से हत्या कर दी गई है। राजन के हाथ-पैर बांधकर आग के पास भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

हत्या की जिम्मेदारी देविंदर बंबीहा ग्रुप ने ली

घटना पश्चिमी यमुना नहर के किनारे की है। राजन की हत्या की जिम्मेदारी देविंदर बंबीहा ग्रुप ने ली है। उन्होंने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया है। पुलिस अधिकारी से जब इस पोस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही। मौके पर मृतक के परिचित भी पहुंच गए हैं। उन्होंने इसकी शिनाख्त राजन के रूप में की है। वहीं, उनका कहना है कि वह एक साल से घर नहीं पहुंचा था, और न ही किसी के सम्पर्क में था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से अभी बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पश्चिमी यमुना नहर के पास एक युवक का जला हुआ शव पड़ा है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कई बड़ी गैंगवार में शामिल रहा शूटर राजन Lawrence Bishnoi Gang Shooter Brutally Murdered

बताया जा रहा है कि लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर राजन कई बड़ी गैंगवार में शामिल रहा है। राजन के खिलाफ पुलिस में कई केस दर्ज है। गैंगवार के चलते राजन के कई दुश्मन भी बन चुके थे, जिसके कारण किसी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। राजन की हत्या का समाचार मिलते ही मौके पर कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद