Katrina-Shobhita at Mumbai Event: कैटरीना कैफ और शोभिता धुलिपाला मुंबई इवेंट में नजर आई साड़ी पहने

Katrina-Shobhita at Mumbai Event
Katrina-Shobhita at Mumbai Event

Katrina-Shobhita at Mumbai Event: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और शोभिता धूलिपाला ने हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया और एक दूसरे के साथ बातचीत भी की। दोनों के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। यह कार्यक्रम फैशन डिजाइनर तरूण तहिलियानी की किताब के लॉन्च का था।

कैटरीना और शोभिता ने फोक डांस का लिया मजा

एक वीडियो में, कैटरीना कैफ और शोभिता, तरुण के दोनों ओर खड़ी थीं और लोक डांस परफॉरमेंस का मजा ले रही थीं। डांस देखकर दोनों मुस्कुराए और तालियां बजाईं। इवेंट के लिए कैटरीना ने सरसों की पीली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था। तो वही शोभिता ने एक न्यूड पिक नग्न गुलाबी एम्बेलिश्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने नजर आई।

कैटरीना और शोभिता ने की एक दूसरे से बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tarun Tahiliani (@taruntahiliani)

तरुण ने कार्यक्रम की कई तस्वीरों और वीडियो को भी शेयर किया है। एक क्लिप में कैटरीना और शोभिता ने एक दूसरे से बात की नजर आ रही है। कैटरीना को शोभिता की बांह पर हाथ रखते हुए देखा गया जबकि सोभिता मुस्कुरा रही थी।

शोभिता ने उसके सीने पर हाथ रखा और कैटरीना को मुंह से “धन्यवाद” और बाद में “अलविदा” कहा। अन्य तस्वीरों में तरुण ने कैटरीना और शोभिता दोनों के साथ अलग-अलग पोज़ भी दिया।

कैटरीना की फिल्म के बारे में

कैटरीना हाल ही में सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थीं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में इमरान हाशमी और विशाल जेठवा भी हैं। टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। फिल्म में शाहरुख खान की एक कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है।

शोभिता की नवीनतम प्रोजेक्ट्स के बारे में

फैंस ने शोभिता को हाल ही में प्राइम वीडियो के मेड इन हेवन 2 और द नाइट मैनेजर में देखा था। इस साल अगस्त में रिलीज़ हुई मेड इन हेवन 2 में अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा, कल्कि कोचलिन और शिवानी रघुवंशी भी हैं। नाइट मैनेजर में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, तिलोत्तमा शोम और सास्वता चटर्जी भी हैं।