हरियाणा में ससुर को बेटे और बहू के भाइयों ने पीटा, दांत टूटे

हरियाणा के हिसार जिले के मंगाली मोहब्बतपुर गांव में घर की सफाई को लेकर ससुर और बहू के बीच हुए विवाद में ससुर को बेटे और बहू के भाइयों ने पीट दिया। इस घटना में ससुर के कई दांत टूट गए और उसे गंभीर चोटें आईं।

घायल ससुर प्रेम ने बताया कि उसकी पत्नी की 13 साल पहले मौत हो चुकी है। उसका एक बेटा है, जिसकी शादी भगाना गांव में हुई है। पिछले दिनों प्रेम ने अपनी बहू से घर की सफाई करने के लिए कहा था। इस बात पर बहू और ससुर के बीच विवाद हो गया।

विवाद की सूचना बहू ने अपने पति को दे दी। पति घर आया तो उसने भी ससुर के साथ मारपीट की। इसके बाद बहू ने अपने मायके में फोन कर घटना की सूचना दी। बहू के भाई और उसके साथी गांव में आए और ससुर के साथ मारपीट कर दी।

घायल प्रेम को हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उसके कई दांत टूट गए हैं और उसे चोटें आई हैं।

घायल ससुर का बयान

घायल ससुर प्रेम ने बताया कि, “मेरी पत्नी की 13 साल पहले मौत हो चुकी है। मेरा एक बेटा है, जिसकी शादी भगाना गांव में हुई है। पिछले दिनों मैंने अपनी बहू से घर की सफाई करने के लिए कहा था। इस बात पर बहू और मेरे बीच विवाद हो गया।

विवाद की सूचना बहू ने अपने पति को दे दी। पति घर आया तो उसने भी मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद बहू ने अपने मायके में फोन कर घटना की सूचना दी। बहू के भाई और उसके साथी गांव में आए और मेरे साथ मारपीट कर दी।