हिसार के युवक की सड़क हादसे में मौत, दो दोस्त घायल

हरियाणा के हिसार जिले के बालसमंद गांव के रहने वाले 23 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक मनप्रीत अपने दोस्तों के साथ राजस्थान के चुरू जिले के गांव साहवा में एक बारात में शामिल होने गया था। वहां से बारात में शामिल होकर देर रात बालसमंद गांव वापस आ रहे थे। इसी दौरान राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भादरा तहसील के निनाण गांव में घने कोहरे के कारण उनकी कार पेड़ से टकरा गई।

हादसे में मनप्रीत गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, कार में सवार अन्य दो दोस्त रवि और विवेक भी घायल हुए हैं। कार चालक मनोज कुमार को चोट नहीं आई है।

ग्रामीणों ने घायलों को भादरा अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद मनप्रीत और रवि को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मनप्रीत की इलाज के दौरान मौत हो गई। रवि की हालत भी गंभीर है।

पुलिस ने मामले में भिरानी थाना में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक मनप्रीत गांव में किराना की दुकान चलाता था। वह अविवाहित था। उसके पिता रविंद्र कुमार किसान हैं। रविंद्र कुमार का मनप्रीत बड़ा बेटा था।

घने कोहरे से बढ़ा हादसों का खतरा

हिसार जिले में बीते कुछ दिनों से घने कोहरे का प्रकोप बना हुआ है। इससे सड़क हादसों का खतरा बढ़ गया है। इस हादसे में भी घने कोहरे को कारण माना जा रहा है।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि घने कोहरे के दौरान वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। तेज रफ्तार से वाहन न चलाएं और हेडलाइट और फॉग लाइट जलाकर रखें।