हरियाणा: भाजपा के दिग्गज नेता रोहतक में जुटेंगे, 5000 कार्यकर्ताओं को आमंत्रण

हरियाणा के रोहतक शहर में रविवार को भाजपा के देशवाली बेल्ट और दक्षिण हरियाणा के दिग्गज नेता एकत्र होंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, सुधा यादव, अरविंद यादव, प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नायब सैनी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सांसद अरविंद शर्मा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के अलावा रोहतक, सोनीपत, झज्जर, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ के भाजपा नेता शामिल होंगे।

कार्यक्रम के आयोजक व्यापारी नेता राकेश वर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भाजपा ने 500 साल बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया है। 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हुआ। प्रधानमंत्री और भाजपा का धन्यवाद करने के लिए पुरानी आईटीआई मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में करीब 5000 कार्यकर्ता शामिल होंगे।

वर्मा ने बताया कि सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का भी बखान किया जाएगा। साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्पित किया जाएगा।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले भाजपा नेताओं ने भी सम्मेलन को लेकर उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से हिंदुओं की एक लंबे समय से चली आ रही आकांक्षा पूरी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस सपने को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस सम्मेलन में हम प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करेंगे और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्पित करेंगे।